हाइक यूजर्स दूसरों को कर रहे परेशान,लालच बन रहा है मुख्य वजह ….

इंदौर: हाईक मैसेंजर के इनविटेशन संदेशों से इस समय लगभग हर मोबाइल यूजर परेशान है। मैसेंजर डाउनलोड करने पर मिलने वाले कैश वाउचर का फायदा लेने के लिए मैसेंजर का उपयोग करने वाले पूरी कांटेंट लिस्ट के नंबर पर इनविटेशन भेज रहे हैं,जिससे दूसरे व्यक्ति परेशान हो रहे है | माना जा रहा कि हर दूसरे-तीसरे व्यक्ति के पास इस तरह के कैश वाउचर और एप डाउनलोड करने के प्रमोशन संदेश पहुंच रहे हैं। मोबाइल में इस तरह के हर दिन चार से पांच संदेश आ रहे है| जबकि ऐसे मोबाइल यूजर जिन्होंने दो नॉट डिस्टर्ब कि सुविधा शुरू करवा रखी है वे भी परेशान हो रहे है |
ऑल कांटेक्ट सिलेक्ट न करे
कई बार यूजर अपने मोबाइल में उपलब्ध सभी कांटेक्ट नंबरों पर एप को डाउनलोड करने के प्रमोशन संदेश भेज देते हैं। इससे हजारों मोबाइल पर बिना परमिशन के टेक्स्ट संदेश पहुंच रहे हैं। चूंकि जिन यूजर को इन प्रमोशन संदेशों से कोई वास्ता नहीं होता, वे परेशान हो रहे हैं।
इस तरह बचा जा सकता है अनचाहे संदेशों से
संदेशों को रोकने के लिए हाईक की वेबसाइट पर डू नॉट इन्वाइट ऑप्शन पर जाकर नाम और मोबाइल सबमिट करना है। इसके बाद हाईक मैसेंजर उपयोग करने वालों से आपके मोबाइल पर इनविटेशन मैसेज आना बंद हो जाएंगे। अन्य कंपनियों के भी प्रमोशन ऐप बंद करने के लिए उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर डू नॉट इन्वाइट का ऑप्शन मौजूद है।