हाइट कम होने के कारण, आइस बॉक्स पर खड़ी होकर इंटरव्यू ली ये महिला…

दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मैच होने से पहले कमेंटेटर इशा गुहा जब दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी कार्लोस ब्रेथवेट का इंटरव्यू ले रही थी, तब उन्हें पेप्सी कैरेट बॉक्स यानी आइस बॉक्स पर खड़े होकर इंटरव्यू करना पड़ा। कार्लोस ब्रेथवेट काफी लंबे हैं। उनकी हाइट 6 फीट 4 इंच है। इसी वजह से इशा को ऐसा करना पड़ा।

इशा गुहा इंग्लैंड की पूर्व खिलाड़ी रह चुकी हैं। इनका पूरा नाम इशा तारा गुहा है। इशा ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में 2002 में इंडिया के खिलाफ की। इशा दाहिने हाथ के मीडियम पेश बॉलर रह चुकी हैं।

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडिज के खिलाड़ी हैं। इशा जब कार्लोस का इंटरव्यू ले रही थी तो काफी छोटी दिख रही थी। कार्लोस टी-20 इंटरनेशनल टीम के कप्तान भी हैं। कार्लोस ने अपने टी-20 क्रिकेट करियर की शुरुआत बाग्लादेश के खिलाफ 2011 में थी।

इशा और कार्लोस के इस इंटरव्यू के संबंध में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी मार्क बाउचर ने ट्वीट कर कहा कि “मैजिक ऑफ टेलिविजन” ।

दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच चल रहे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स मे पूणे को सुपरजायंट को 97 रनों से मात दी। उसने आईपीएल-10 में अपनी पहली जीत हासिल की। जबकि पुणे की यह लगातार दूसरी हार है।

Leave a Reply