हाथों में केकड़े लिए उमेश यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली : टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है. यहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैच की सीरीज खेली जा रही है. आज भारत सीरीज अपने नाम करने के इरादे से जमैका में सबीना पार्क स्टेडियम में उतरेगी तो वहीं वेस्टइंडीज सीरीज बराबर करना चाहेगी.

पहला मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारत ने लगातार दो मैच जीतते हुए सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली थी, लेकिन चौथे वनडे में मिली अप्रत्याशित हार के चलते उसे सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए पांचवें मैच तक इंतजार करना पड़ रहा है.

पिछले मैच में दोनों टीमों की गेंदबाजी अच्छी रही थी, लेकिन मेहमान और मेजबान टीमों के लिए बल्लेबाजी थोड़ी चिंता का विषय है. हालांकि, इस दौरे पर टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. इसी कारण मैच के साथ-साथ खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं.

टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी और अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दिया है.

बता दें कि उमेश यादव भी वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. हाल ही में उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो गई है. इस फोटो में उमेश अपने हाथों में दो बड़े केकड़े पकड़े नजर आ रहे हैं.

उमेश यादव की केकड़ों के साथ तस्वीर को कुछ फैंस ने सराहा तो कई फैंस ने इसकी आलोचना भी की. बता दें उमेश यादव ने वेस्टइंडीज सीरीज में खेले गए अबतक 3 मैचों में कुल 4 विकेट अपने नाम किए हैं. 2 जुलाई को नॉर्थ साउंड में खेले गए चौथे वनडे में टीम इंडिया को हार जरूर मिली थी, लेकिन उस मुकाबले में उमेश ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

उमेश यादव ने 3 विकेट अपने नाम किए थे. गुरुवार (6 जुलाई) को सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला जाना है जो सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया के लिए बेहद ही अहम है. इस मैच में उमेश यादव को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.