12 हैवान,10वी कक्षा की छात्रा और 10 बार सामूहिक बलात्कार…..

तिरुवनंतपुरम : केरल में परिवार की आर्थिक बदहाली का नाजायज फायदा उठाते हुए 12 हैवानों ने नाबालिक दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ 2 माह में 10 बार बलात्कार किया. इतना ही नहीं इस मासूम लड़की के वीडियो बना लिए गए और उसे गांजा और शराब पीने पर मजबूर किया गया , उसके संवेदनशील अंगों को सिगरेट से दागा गया. लेकिन नमन हो नारी शक्ति को इतनी यातना सहने के बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और रेप की घटना के दौरान लड़की हर रोज स्‍कूल जाती रही.

और 10वीं की परीक्षा में भी शामिल हुई. अब लड़की को रेस्क्यू होम में रखा गया है. उसे एक सप्ताह पहले दरिंदों के चंगुल से छुड़ाया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है. लड़की के जन्‍म के बाद उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया. इसके बाद से ही उसकी मां अवसाद में रहने लगी. लड़की मां और दादी के साथ झुग्‍गी बस्‍ती में रहती थी.

पुलिस के अनुसार, लड़की ने बताया कि मुख्‍य आरोपी ऑटो ड्राइवर आमिर के साथ वह मोबाइल फोन के जरिये संपर्क में आई. 2 फरवरी को आमिर ने फोन किया और लड़की को बुलाया. और अपने दोस्‍त अनूप के साथ उसे सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया और इसका वीडियो भी बना लिया. और इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर वो उसका दुरुपयोग करने लगा. और 2 महीनों में लगभग 10 बार अलग-अलग लोगों ने उसका बलात्कार किया. जब भी लड़की विरोध करती तो उसे जबरदस्ती शराब या गांजा मिली सिगरेट पिला दी जाती थी.जाजति के बाद में आमिर लड़की को उसके घर छोड़ देता या फिर पैसे दे देता.

काउंसलिंग सेंटर के अनुसार छात्रा को टॉर्चर भी किया गया. उसके प्राइवेट प्रार्ट्स में सिगरेट से जलाने के निशान भी दिखे हैं. लड़की का कहना है कि वह डांस क्‍लास जाती थी और देर से लौटती थी तो उसकी मां को कभी शक नहीं हुआ. यह मामला 30 मार्च को तब सामने आया जब आमिर और अनूप लड़की पर 3 लोगों के साथ जाने के लिए दबाव डाल रहे थे. जब लड़की मन करने लगी तो दोनों ने उससे मारपीट की. इस पर वह रोने-चिल्‍लाने लगी तो लोगों ने आमिर के ऑटो को रूकवा लिया. इसके बाद आमिर और अनूप वहां से भाग निकले.

पुलिस ने बताया कि मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन मुख्‍य आरोपी आमिर अभी फरार है. और उसकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply