5 राशियों के बिज़नेस पर असर

ये सप्ताह सभी राशि वालों को व्यावसायिक रूप से काफी प्रभावित करेगा। किसी को फायदा मिलेगा तो किसी की कुंडली में ग्रह नक्षत्र नुकसान के योग बना रहे हैं। जानिए कैसा रहेगा ये सप्ताह आपके लिए।

सप्ताह के शुरुआती दिनों में बुध के वृश्चिक राशि में प्रभाव से आपको भाग्य का साथ मिलेगा और आपका मान सम्मान बढ़ेगा। इसके साथ साथ वित्तीय लाभ होने के योग भी बन रहे हैं। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। व्यावसायिक तौर पर उच्चाधिकारियों द्वारा आपके कार्यों और प्रयासों की सराहना की जा सकती है। साथ ही तुला में शुक्र के प्रभाव से सेहत संबंधीं परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है, मगर व्यावसायिक रूप से आपको लाभ हो सकता है। वृश्चिक राशि में सूर्य के प्रभाव से आपको सेहत संबंधीं परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग सकती है, साथ ही आपके आत्मविश्वास में भी कमी आएगी।

इस सप्ताह के शुरुआती दिन व्यावसायी जातकों के लिए शुभ नही होगें, उन्हे वित्तीय हानि का सामना करना पड़ सकता है और साथ ही खर्चों में भी इजाफा हो सकता है। सूर्य के वृश्चिक में प्रभाव के कारण विवाहित जातकों को आपसी मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, मगर साथ ही एक दूसरे के प्रति प्रेम भी विद्मान रहेगा। व्यावसायिक तौर पर आपके लिए यह समय ठीक रहने की उम्मीद कर सकते हैं।  तुला में शुक्र के प्रभाव से आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। मान सम्मान बढ सकता है, जिससे आपके तन और मन में सकारात्मक उर्जा का विकास रहेगा।

इस सप्ताह के शुरुआती दिनों में बुध के वृश्चिक राशि में प्रभाव से आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे। तुला राशि में शुक्र के प्रभाव से दूसरों के ध्यान को आकर्षित करने में सफल रह सकते हैं। वृश्चिक राशि में सूर्य के प्रभाव के चलते आपको सेहत संबंधीं परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। करियर को सही दिशा मिल सकती है, साथ ही निजी जीवन अच्छा गुजरेगा और प्रेम संबंधों में आनंद के पल व्यतीत करेंगे। विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में आपको अपने जीवनसाथी से मतभेदों से बचना होगा।

सप्ताह के शुरुआती दिनों में आपका मन विचलित रहेगा। व्यावसायिक तौर पर भी आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। साथ ही तुला में शुक्र के प्रभाव के कारण आप कोई नया वाहन या घर खरीद सकते हैं और इसके साथ-साथ कपड़े या फैशन संबंधीं कोई नया व्यावसाय भी शुरू कर सकते हैं। सूर्य के वृश्चिक में विस्थापन से आपके लिए नौकरी संबंधीं बदलाव का अच्छा वक्त रहेगा और नौकरी बदलना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।