अब पुलिस से भिड़े ‘चप्पलमार सांसद’, एयर इंडिया ने पुलिस से पूछा- अब तक एक्‍शन क्यों नहीं?

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा है कि आखिर रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया?
इससे पहले बुधवार को रविंद्र गायकवाड़ का एक वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें वो एक पुलिस वाले से भिड़ते दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल एटीएम के ठीक ढंग से काम नहीं करने को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन के दौरान ही शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का पुलिस अधिकारियों के साथ विवाद हो गया। रविंद्र गायकवाड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने पिछले महीने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा था। जिसके बाद एयर इंडिया ने उन पर बैन लगा दिया था। इसके साथ ही कई एयरलाइंस ने भी उन पर बैन लगा दिया था।
इसके बाद आरोपी सांसद ने संसद में सफाई दी थी कि एयर इंडिया कर्मचारी ने मुझे धक्का दिया तब मैंने उस पर हाथ उठाया। अपनी सफाई में गायकवाड़ ने कहा था कि एयर इंडिया कर्मचारी से जब मैंने पूछा कि आखिर तुम कौन हो तो उसने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि आखिर तुम कौन हो। मैंने कहा कि मैं सांसद हूं। इस पर एयर इंडिया कर्मचारी ने कहा कि सांसद हो तो क्या हुआ, नरेंद्र मोदी तो नहीं हो।

Leave a Reply