खुद को मोदी की ‘बेटी’ बताया इस एक्ट्रैस ने, भुगतना पड़ा BMC की गलती का खामियाजा

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रैस अवनि मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ। अवनि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन कॉलेज तक वो इस फील्ड में अपने पैर नहीं जमा सकी थीं। इसके चलते एक बार तो कॉलेज में एक स्क्रिप्ट राइटर ने अवनि से यहां तक कह दिया था कि एक्टिंग की बात तो दूर, तुम्हें तो एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं आता। स्कूल और कॉलेजों में स्टूडेंट्स की भीड़ में गुम अवनि आज तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज में गुजरात का डंका बजा रही हैं।

एक इंटरव्यूं में अवनि ने बताया – एक बार मैं फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बेंगलुरु गई थी। यहां प्रेस कांफ्रेंस में कई जर्नलिस्ट आए थे और सभी बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे थे, ‘मिस मोदी, क्या नरेंद्र मोदी से आपका कोई फैमिली रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?’ तब इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। अकेली मैं ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं।’

बता दें कि मुंबई में होने वाले महानगर पालिका चुनाव के दौरान बीएमसी की टीम ने ऐसी गलती कर दी, जिसका खामियाजा अवनि मोदी को भुगतना पड़ा। दरअसल बीएमसी ने गलती से अवनि का नंबर शेयर कर दिया। इसके बाद उनके पास वोटर कार्ड को सुधारने के लिए कई कॉल्स और मैसेज आने लगे।सूत्रों के मुताबिक बीएमसी की ओर से लोकल मीडिया में एक ऐड जारी किया गया था। ऐड में उन लोगों से वोटर कार्ड में सुधार कराने को कहा गया था, जिनके कार्ड में कोई गलती है। इसका नाम ऑपरेशन ब्लैक डॉट दिया गया है। ऐड में एक मोबाइल नंबर दर्ज था, जिस पर फोन करके अपने वोटर कार्ड को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था।

Leave a Reply