BEL Recruitment: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने निकाली 150 पदों पर वेकेन्सी, जल्द करें आवेदन

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं के लिए बीईएल में अप्रेंटिसशिप करने का सुनहरा मौका है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार भारत सरकार की अप्रेंटिसशिप वेबसाइट www.apprenticeship.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले जारी नोटिफिकेशन में मौजूद सभी नियम व शर्तों को अच्छी तरह से पढ़ लें.

पदों का विवरण: बीईएल ने अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

कुल पदों की संख्या: अप्रेंटिस के कुल खाली पदों की संख्या 150 है.

योग्यता: अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) से क्रॉफ्टमैन का ट्रेनिंग डिप्लोमा होना जरूरी है.

आयु सीमा: इन पदों के लिए अधिकतम 28 साल तक के उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं. आयु संबंधी ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख लें.

आवेदन शुल्क: अप्रेंटिस के इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी भी वर्ग के उम्मीदवार को किसी भी तरह का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

ऐसे करें आवेदनः उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन देखें. सभी नियम व जरूरी शर्तों को पढ़ने के बाद इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिए गए बायोडाटा फॉर्मेट को डाउनलोड कर लें. इसके बाद इस फॉर्मेट में अपनी सभी जानकारियां भरकर यहां दिए ई मेल पर इसे भेजना होगा. बायोडाटा फॉर्मेट को भरने के बाद एक बार दोबार जरूरी जांच लें.

आवेदन की अंतिम तिथि: इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 मार्च, 2018 है.