Big Boss नॉमिनेशन

रियल्टी शो बिग बॉस-11 में एक बार फिर सपना और हिना घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हुई हैं। लेकिन इस बार भी विकास की चालाकी से हिना खान एक बार फिर नॉमीनेशन के खतरें में आ गई हैं

घर में मिले 19 नवंबर को लग्जरी बजट टास्क के तहत घर के चार सदस्यों को नॉमीनेट होना पड़ा। इसमें हिना और सपना एक बार फिर फंसती नजर आईं। साथ ही प्रियांक भी घर से बेघर होने के लिए चुन गए हैं। वहीं, घर में सबसे ज्यादा बार खाना बनाने वालीं पूर्व ‘अंगूरी भाबी’ भी नॉमीनेट हुई हैं।

बता दें कि ‘फील दा फिज टास्क’ के मुताबिक एक कॉटेज में चार कंटेस्टेंट को उसके अंदर भेजा गया जहां उनमें से किसी दो सदस्य की आमसहमति के चलते किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर जाना पड़ता था। जो कंटेस्टेंट बाहर जाएगा वे घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हो जाएगा। बता दें कि विकास, हितेन, अर्शी और हिना इस कॉटेज में थे और हिना को बाहर जाना पड़ा।

टास्क में विकास और अर्शी की चालाकी से हिना खान इस हफ्ते फिर से घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हुई हैं। कॉटेज में प्रियांक, सपना और लव को भी जाने का मौका मिला। लेकिन लव सुरक्षित होकर बच निकले। वहीं, सपना भी विकास और अर्शी के जाल में फंसती नजर आईं
बता दें कि आकाश अपने ‘सुरक्षा कवच’ का इस्तेमाल कर इस हफ्ते की नॉमीनशन की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए। वहीं बंदगी घर की कैप्टन होने के चलते बच गईं और बंदगी को बिग बॉस ने विशेषाधिकार दिया कि वे कि वे घर में किसी भी एक कंटेस्टेंट को बचा सकती हैं। बंदगी ने कोई देर ना करते हुए पुनीश का नाम लिया। ऐसे में बचे प्रियांक, हिना, सपना और शिल्पा। लेकिन वोटिंग के आधार पर देखा जाए तो प्रियांक का घर से बेघर होना बिल्कुल तय है।