BIGG BOSS 11 – अर्शी सलमान पर बरसी

बिग बॉस के घर में रिश्ते हर पल बदलते रहते हैं। कभी किसी के घर में आने से बवाल होता है तो कभी लोगों की जुबानी जंग इतनी बढ़ जाती है कि संभालने के लिए बिग बॉस को बीच में कूदना पड़ता है। लेकिन इस बार ‘वीकेंड के वार’ में कुछ ऐसा होगा जो आज से पहले कभी नहीं हुआ।

‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से एक हफ्ते का हिसाब किताब करते हैं लेकिन प्रोमो के मुताबिक इस बार सलमान नहीं बल्कि अर्शी खान सलमान की क्लास लगाएंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अर्शी से कह रहे हैं – ‘शिल्पा ने उनके पिता के सामने कोई भी ऐसे एक्प्रेशन नहीं दिए थे जिसकी वजह से उन्हें आप इतना सुना रही हैं।

सलमान ने आगे कहा – ‘जब शिल्पा की मां घर में आई थीं तो आपने कहा था कि अब तो चुप हो जा वाहियात औरत।’ जिस पर अर्शी भड़क गईं और सलमान को खरी खरी सुना दीं।हालांकि अर्शी के पिता अर्शी को सलमान से तहजीब से पेश आने की बात कह गए थे

अर्शी ने सलमान को कहा – ‘सलमान साहब, मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते। अर्शी के ये कहने के बाद सलमान गुस्से में विकास को कहते हैं ‘बधाई हो विकास ये है आपके कैप्टन की च्वाइस।’

आपको बता दें कि इस हफ्ते लग्जरी बजट टास्क के दौरान सभी घरवालों को उनके परिवार से मिलने का मौका मिला। जिसमें अर्शी के पिता भी आए थे और सबसे मुलाकात की थी। अर्शी ने शिल्पा पर आरोप लगाया था वो मेरे पापा को गंदी नजर से देख रही थीं। हालांकि अर्शी के इस आरोप पर सभी घरवाले उनके खिलाफ हैं।