BOX OFFICE : ‘ठग्स’ के नए गाने के टीजर में कटरीना कैफ का देखनेलायक अंदाज

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की रिलीज़ डेट जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है फिल्म का प्रचार तेज होता जा रहा है। फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई खुलासों और बड़े पैमाने पर रिलीज़ किए जाने की ख़बर के बाद अब कटरीना कैफ आग लगाने को तैयार हैं।

अपनी ख़ूबसूरती और कातिल अदाओं को इसी फिल्म के एक गाने के जरिये कटरीना पहले ही दिखा चुकी हैं लेकिन इस बार वो अदाओं को नया तूफ़ान ले कर आई हैं। उनके नए गाने ‘मंज़ूर-ए- ख़ुदा’ की झलक जारी की गई है। दहकते शोलों और अंगारों से लबरेज़ इस गाने में डांस ग्रुप के साथ कैट का अंदाज़ देखते ही बनता है। सोने में लिपटी कटरीना का इस फिल्म में सुरैया जान का किरदार है जो आमिर खान के अपोज़िट हैं। इस गाने को सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है, संगीत अजय-अतुल का है।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ भी हैं। ये फिल्म ब्रिटिश काल के उस दौरान की है जब ईस्ट इंडिया कंपनी यहां कारोबार करने आई थी और उसको ठगों के एक कबीले का सामना करना पड़ा था। अमिताभ उस कबीले के सरदार हैं और आमिर अंग्रेजों की तरफ़ से उस कबीले में भेजे गए उनके जासूस।

फिल्म को देश- दुनिया में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। करीब पौने तीन घंटे की इस फिल्म को भारत में पांच हजार से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जा रहा है, जिसमें हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के वर्जन भी शामिल हैं।