Box Office: दशहरे ने गड़बड़ाया गणित, दो फिल्मों की रिलीज डेट बदली

इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही दो फिल्मों ने अपनी रिलीज़ को एक दिन पहले कर लिया है। वजह दशहरा की तारीख है।

दरअसल इस बार नवरात्रि का समापन तिथि के हिसाब से 18 और 19 अक्टूबर के बीच है इसलिए देश के कई भागों में 18 और 19 को छुट्टी दी गई है। विपुल शाह निर्देशित ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और अमित शर्मा की ‘बधाई हो’ पहले 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार थीं, जिस दिन शुक्रवार है। लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ डेट को एक दिन पहले कर दिया गया है। दोनों फिल्में अब 18 अक्टूबर को रिलीज़ होंगी।

दोनों फिल्मों के निर्माता छुट्टी का मौका नहीं जाने देना चाहते थे और इस कारण लॉन्ग वीकेंड के फ़ायदा उठाने का फैसला किया है। नमस्ते इंग्लैंड, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर नमस्ते लंदन का सीक्वल है। इस बार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। कहानी एक शादीशुदा कपल की है, जिसमें भारत और इंग्लैण्ड में रहने के इमोशन शामिल किए गए हैं। अमित शर्मा की बधाई हो एक सिचुएशनल कॉमेडी है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं लेकिन कहानी का केंद्र नीना गुप्ता का किरदार है। नीना फिल्म में आयुष्मान की मां हैं और अधेड़ अवस्था में प्रेग्नेंट हो जाती हैं।

आयुष्मान की हाल ही में आई फिल्म ‘अंधाधुन’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी कमाई की है और उम्मीद की जा रही है कि वो इस तरह की फिल्मों से फिर से अपने को साबित करेंगे।