इलाहाबाद में बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की हत्या, घर के सामने बदमाशों ने मारी गोली

वह अपनी गाड़ी से उतरकर गेट के पास खड़े थे तभी अंधेरे में बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसाई और फरार हो गए।

इलाहाबाद में बीएसपी नेता और पू्र्व ब्लाक प्रमुख मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना बीती देर रात की है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि, अभीतक ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या किन कारणों से की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

रविवार देर रात मऊआइमा के सुल्तानपुर खास स्थित उनके निवास के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपनी गाड़ी से उतरकर गेट के पास खड़े थे तभी अंधेरे में बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसाई और फरार हो गए। खबर फैलते ही उनके समर्थक वहां जमा हो गए। वे अड़ गए कि डीएम-एसएसपी मौके पर आकर गिरफ्तारी तथा सुरक्षा का भरोसा दें तब शव उठाने दिया जाएगा। अफसरों से भीड़ ने भी झड़प भी कर ली ।

मूल रूप से दुबाही गांव निवासी 65 वर्षीय मोहम्मद शमी चार बार मऊआइमा के ब्लाक प्रमुख रहे। तीन बार वह विधानसभा चुनाव भी लड़े। 2002 में वह कुंडा विधानसभा क्षेत्र से राजा भैया के खिलाफ भी चुनाव मैदान में उतरे थे। ट्रक लूट समेत कई आपराधिक मामलों में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। पिछला ब्लाक प्रमुख चुनाव हारने के  बाद शमी बसपा से जुड़ गए थे। उन्होंने मऊआइमा थाने से कुछ दूर पर सुल्तानपुर खास गांव में कार्यालय और मकान बना रखा था। ज्यादातर वह इसी मकान में ठहरते थे

छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को कैंची मारी

Leave a Reply