इसलिए टूटी नागार्जुन के बेटे अखिल और श्रिया की शादी, दोस्तों ने बताई वजह

दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल और डिजायनर श्रिया भूपल की शादी टूटी गई है. इस बारे  में अब तक दोनों परिवारों ने कोई बात नहीं की है, हालांकि दोनों के दोस्तों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ दिनों पहले श्रिया और अखिल का हैदराबाद एयरपोर्ट पर झगड़ा हो गया था जिसके बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. बताते चलें कि पिछले महीने श्रिया अखिल के बड़े भाई नागा चैतन्य और अभिनेत्री समांता रुथ प्रभु की सगाई में भी शामिल हुई थीं और दोनों साथ में बेहद खुश लग रहे थे. अखिल और श्रिया के एक दोस्त ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “दोनों समारोह में साथ पहुंचे थे और एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए लग रहे थे. पता नहीं कुछ हफ्तों में क्या हो गया. यह दुखद है.”

अखिल और श्रिया ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी, सगाई से पहले दोनों ने करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. वे दोनों मई में इटली में डेस्टीनेशन वेडिंग भी करने वाले थे जिसके लिए रिश्तेदारों और दोस्तों को निमंत्रण भी भेज दिया गया था. हालांकि अब मेहमानों को शादी कैंसल होने की सूचना दे दी गई है. नागार्जुन के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “शुरू में हम सभी को लगा कि यह प्रेमी जोड़ों में होने वाली एक आम लड़ाई है. लेकिन यह तय है कि उसके बाद से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था.”

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दोस्तों का मानना है कि इन दिनों विक्रम कुमार की अनाम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त अखिल अपनी मंगेतर समय नहीं दे पा रहै थे. एक अन्य दोस्त ने कहा कि शायद अखिल शादी को लेकर दोबारा सोच रहे थे.

श्रिया भूपल इंजस्ट्रियलिस्ट जीवीके रेड्डी की नवासी हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क के डिजाइन स्कूल से ग्रेजुएशन किया है. अभिनेत्री आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और राधिका आप्टे अक्सर उनके द्वारा डिजाइन की गई आउटफिट में नजर आती हैं. अखिल ने साल 2015 में फिल्म ‘अखिल’ नामक फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इन दिनों वह अपनी दूसरी फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं.

इस शादी के टूटने को लेकर श्रिया और अखिल के परिवारों की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Leave a Reply