Happy Holi 2018: होली के इन Songs के बिना नहीं चढ़ेगा रंग, वायरल हुए वीडियो ने मचा रखा है धमाल

नई दिल्ली: होली पर भोजपुरी सिनेमा ने धूम मचा रखी है. भोजपुरी सिनेमा के सारे सुपरस्टार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग लेकर आ रहे हैं, और ये सॉन्ग यूट्यूब पर खूब हिट हो रहे हैं.  दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, अक्षरा सिंह जैसे सितारों ने खूब धमाल मचा रखा है. इस साल होली पर कुछ ऐसे सॉन्ग रिलीज हुए हैं जिन्हें सुने बिना होली का त्योहार सूना-सूना लग सकता है. इन सॉन्ग में नोक-झोंक है तो होली का हुड़दंग भी है. होली के बहाने सामाजिक बुराइयों पर भी तंज कसा गया है. यानी इन होली के सॉन्ग सिर्फ नाचने और मस्ती करने के लिए ही नहीं हैं, बल्कि कुछ संदेश भी अपने समेटे हुए हैं.

साढु के धन जनी नाश करा ऐ जीजा
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और चांदनी सिंह का ये सॉन्ग हंगामा बरपा रहा है. इस गाने में खेसारी और चांदनी की कैमिस्ट्री काफी जम भी रही है. इस गाने में नोकझोंक का मजा लिया जा सकता है, और इसकी लिरिक्स भी कमाल की हैं. होली के लिए एकदम मुफीद.

भतार अईहे होली के बाद
खेसारीलाल यादव के ‘भतार अईहे होली के बाद’ को जमकर पसंद किया जा रहा है. इस गाने की लीड एक्ट्रेस पूछ रही है कि उसके बलमा कब आएंगे जबकि खेसारीलाल यादव पूरी तरह से होली की मस्ती में डूबे हुए हैं

होली में GST जोड़ के
भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री ने फिर कहर बरपा दिया है. होली की मस्ती के साथ ही सामाजिक संदेश समेटे हुए इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस जोड़ी ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि वे जोड़ी नंबर वन है.

बबुआन के जान
‘बबुआन के जान…’ सॉन्ग को भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने गाया है. इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है. ये सॉन्ग इश्क करने वालों के लिए एकदम परफेक्ट है, और गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए भी काफी कारगर हो सकता है.

मेरे रश्के कमर
क्‍वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा के नाम से फेमस रानी चटर्जी के इस गाने में बेशक होली के रंग नजर नहीं आते हैं. लेकिन ये खूबसूरत गाना होली के मौसम के लिए एकदम परफेक्टहै और डांस-मस्ती के लिए परफेक्ट चॉयस भी