उसे आपसे प्यार है, जानें इन 9 तरीकों से…

क्या आप भी किसी लड़के को लाइक करती हैं और उसे ये कहने में डरती हैं? कई बार ऐसा होता है कि लड़कियां किसी लड़के को पसंद तो करती हैं लेकिन न तो उसे ये बता पाती हैं और न ही उससे कुछ पूछ पाती हैं. अगर आपके साथ भी ऐसी ही कोई सिचुएशन है और आप उस लड़के को अच्छे से जानना चाहती हैं, तो इन बातों पर गौर करके आप उस लड़के को अच्छी तरह से समझ पाएंगी और ये पता कर पाएंगी कि वो आपके बारे में क्या सोचता है, सोचता भी है या नहीं…

क्या आपको किसी और के साथ फ्लर्ट करता हुआ देखना उसे बुरा लगता है? लेकिन जब आप उसके साथ फ्लर्ट करती हैं तो क्या वो खुश हो जाता है? अगर हां तो खुश हो जाइए क्योंकि वो भी आपको पसंद करता है और आपके एक इशारे का इंतजार कर रहा है.

अगर वो आपकी फीलिंग्स नहीं समझ रहा है तो घबराइए नहीं. लड़के ऐसी बातें देर से समझते हैं.

अगर आपको लगता है कि आप उसकी दूसरी दोस्तों से कम सुंदर हैं और ऐसे में वो आपको क्यों पसंद करेगा तो बता दें कि आप गलत हैं. बाहरी खूबसूरती ही सब कुछ नहीं होती. हो सकता है कि उसको आपकी समझदारी पसंद आती हो. ऐसे में थोड़ा वक्त दीजिए.

लड़कों को अपनी फीलिंग शेयर करने में समय लगता है. ऐसे में आपको थोड़ा वेट करना पड़ सकता है. उससे एक के बाद एक सवाल पूछने से बेहतर होगा कि आप उसे थोड़ा टाइम दें.

क्या आपको ऐसा लगता है कि वो सबके साथ होने के बावजूद आपको चोरी-चोरी देखता है? अगर हां तो यही है वो..

क्या आपको लगता है कि वो आपकी बातों पर ध्यान देता है? आप पर ध्यान देता है. अगर हां तो उसके मन में भी आपके लिए कुछ तो जरूर है.

क्या भीड़ वाली जगह पर वो आपको घेरकर चलता है या फिर आपका हाथ पकड़कर आगे बढ़ता है? जवाब हां है तो आपको आपका साथी मिल गया है….

अगर आपको कहीं से ये पता चले कि वो पोर्न देखता है या फिर उसका कोई पुराना अफेयर रह चुका है तो तुरंत इमेज बनाने से बचें. आजकल ज्यादातर लड़के ऐसा करते हैं, पर सिर्फ इन्हीं बातों से उसकी इमेज बना लेना सही नहीं.

लड़का चाहे जितना अच्छा हो लेकिन वो अपने दोस्तों की गैंग में उनके जैसा ही रहना पसंद करेगा. ऐसे में उसे बहुत सीधा या बहुत बिगड़ा हुआ समझने की गलती न करें.

Leave a Reply