रोल में ऐसा डूबे ऋतिक रोशन कि कर लिया इतना बड़ा फैसला, फैंस होंगे हैरान

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ पिछले मंगलवार को रिलीज हुई थी। बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म ने दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं किया है। लेकिन ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक ऐसा फैसला लिया है जो उनके फैंस का दिल छू लेगा।

दरअसल, ऋतिक ने फिल्म ‘काबिल’ से प्रभावित होकर अपनी आंखें दान करने का फैसला किया है। ‘काबिल’ में ऋतिक ने एक अंधे व्य‌क्‍ति का किरदार निभाया है। फिल्म में काम करने के बाद ऋतिक को ये अंदाजा हुआ कि बिना आंखों वाले लोगों की जिंदगी कैसी होती होगी।

इस बारे में आदित्य ज्योत आई हॉस्पिटल के डॉक्टर एस नटराजन का कहना है कि उन्होंने दिसंबर में फिल्म ‘काबिल’ का ट्रेलर देखा था। इसके बाद उन्होंने राकेश रोशन को संपर्क किया। डॉक्टर चाहते थे कि ऋतिक रोशन नेत्रदान का प्रमोशन करें।

तब राकेश रोशन ने कहा कि ऋतिक खुद भी नेत्रदान करना चाहते हैं। इसके बाद ऋतिक ने डॉक्टर नटराजन को अपने 43वें जन्मदिन पर इनवाइट किया और अपनी आंखें दान करने का फैसला किया। लेकिन उन्होंने डॉक्टर से कहा कि वो इस बारे में किसी से कुछ ना बताएं।

डॉक्टर ने बताया कि ऋतिक नहीं चाहते थे कि उनके फैंस ये समझें कि वो ये सब ‘काबिल’ के प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। साथ ही डॉक्टर नटराजन ने फिल्म में ‌ऋतिक की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की और उन्हें फिल्म की सक्सेस के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Leave a Reply