लिंकअप की अफवाहों पर हुमा ने दिया ये रिएक्शन, कहा…

बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस के लिंकअप की खबरें आए दिन आती रहती हैं। कुछ इन अफवाहों को इग्नोर करते हैं तो कुछ को इन सबसे गुस्सा आ जाता है। अब हाल ही में लिंकअप की अफवाहों पर हुमा कुरैशी से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें लिंकअप की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हुमा से पूछा कि वो लिंकअप की खबरों से कैसे निपटती हैं? तो हुमा ने कहा, ‘मैं वास्तव में इस बारे में नहीं सोचती। मेरा परिवार जानता है कि सच क्या है। मैं इन खबरों से खुद को परेशान नहीं करने देती। मैं हमेशा से ये मानती हूं कि प्रशंसकों के साथ आपका रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण है।’

बता दें कि हुमा के शुरुआती करियर के दौरान ही उनके और निर्देशक अनुराग कश्यप के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। अनुराग की ही फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से हुमा ने अपने फिल्मी करियर को शुरुआत की थी।

इसके बाद एक्टर सोहेल खान के साथ हुमा के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। हालांकि बाद में हुमा ने सोहेल को अपना भाई जैसा बताया था। उन्होंने कहा था, ‘जब भी आपके सामने ऐसा कुछ आता है जो बेहद घटिया है तो मैं सीधे सोशल मीडिया पर इसका जवाब देती हूं। किसी ऐसे शख्स के साथ आपके लिंकअप की बात उड़ाना कुछ ज्यादा ही हो जाता है जिसे आप भाई की तरह मानते हैं। ये सच में बहुत गलत है।’

हुमा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट ‘जॉली एलएलबी 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply