Instagram से Whatsapp पर सीधे पोस्ट कर पाएंगे स्टोरी….

आज के युवाओ में सोशल मीडिया का क्रेज दिन प्र्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है ,लोगो को एक आदत सी बन गयी है |साथ ही भारत ही नहीं अपितु विश्व भर के लोग इनका जमकर उपयोग कर रहे है |अगर आप भी व्हाट्सप्प या इंस्टाग्राम के यूजर है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है |आज कल इनका ट्रैंड जमकर चल रहा है | फेसबुक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में स्नैपचैट के फीचर का कुछ समय पहले एक्सपेरिमेंट किया था। इस फीचर्स के चलते यूजर्स फोटो और वीडियो को स्लाइड शो में एक साथ करके देख सकते है।

इस एक्सपेरिमेंट से इंस्टाग्राम की स्टोरी को फेसबुक पर शेयर करना आसान हो गया। ऐसा ही एक्सपेरिमेंट अब इंस्टाग्राम व्हाट्सएप पर कर रहा है। इंस्टाग्राम की स्टोरीज को सीधे व्हाट्सएप स्टेटस पर पोस्ट करने की टेस्टिंग चल रही है। इंस्टाग्राम के इस फीचर से यूजर्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को सीधे व्हाट्सएप पर शेयर कर सकेंगे। फीचर की मदद से यूजर्स फोटो, वीडियो और जीआईएफ को स्टेटस पर पोस्ट कर पाएंगे।इंस्टाग्राम का ये टेस्ट अगर सफल रहा तो व्हाट्सएप के आने वाले अपडेट्स में आपको ये नया फीचर देखने को मिल सकता है।

ऐसे में इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप को एक साथ जोड़ने वाली स्टोरी का प्लान हकीकत बन सकता है।ससे पहले स्नैपचेट से शुरू हुए स्टोरी फीचर्स को यूजर्स ने काफी पंसद किया। इसकी लोकप्रियता को देखने के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम ने भी इस फीचर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।