IPL 2018 KXIP VS RCB: मेकअप रूम में अनुष्का ने देखा मैच, कोहली को देखते ही किया ऐसा

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब VS रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया. विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को ये मैच जीतना बेहद जरूरी था. एक हार बेंगलुरु को लीग में बाहर का रास्ता दिखा सकती है. प्ले ऑफ में उनको अब सभी मैच जीतना जरूरी है. पंजाब के खिलाफ उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस की और मुकाबले को बेहद आसानी से 10 विकेट से जीत लिया. बेंगलुरु के लिए उनके गेंदबाजों ने काम आसान कर दिया. पंजाब को सिर्फ 88 रन पर ही रोक दिया. मैच में सबसे खास था अनुष्का शर्मा का एन्जॉय करना. बता दें, अनुष्का शर्मा इंदौर के होलकर में तो नहीं थीं. लेकिन शूट के दौरान ही उन्होंने मैच को एन्जॉय किया.

शूट होने की वजह से वो रॉयल चैलेंजर्स को सपोर्ट करने इंदौर नहीं आ पाईं. लेकिन शूट पर रहते भी उन्होंने विराट कोहली की टीम आरसीबी को सपोर्ट किया. मैच से पहले उन्होंने आरसीबी के लिए पोस्ट किया. विराट कोहली के नाम की टी-शर्ट पहनकर उन्होंने आरसीबी को सपोर्ट किया. जैसे ही मैच शुरू हुआ तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी पोस्ट की. जिसमें वो मेकअप रूम में मैच एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. अनुष्का ने पंजाब के विकेट गिरने पर काफी एन्जॉय किया.

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मैच में विराट कोहली को देखते ही अनुष्का काफी एक्साइटेड हो गईं. पिछली बार जब किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मुकाबला हुआ था तो वो स्टेडियम में मौजूद थी और विराट कोहली वो मुकाबला जीते थे. अब विराट कोहली की लकी चार्म ने दूर से ही उनको सपोर्ट किया और विराट कोहली को जीत हासिल हुई.

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स का अगला मुकाबला 17 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से है और दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है. अगर वो दो मुकाबला जीत लेते हैं तो उनके 14 प्वॉइंट्स हो जाएंगे और प्ले-ऑफ में जगह बना सकते हैं.