ISIS ने दी बांग्लादेश में और हमले की धमकी

ढाका : बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आतंकी हमले हुए अभी हफ्ते भर भी नहीं हुए कि आतंकी संगठन आईएसआईएस ने बांग्लादेश में और अटैक करने की धमकी दी है। इस्लामिक स्टेट ने एक वीडियो जारी कर हमले की धमकी दी है। इस वीडियो में आईएसआईएस ने कहा है कि वो मुजाहिदों और मुजाहिद देसों पर भी हमले करेगा।

इस वीडियो को रक्का से बांग्लादेश में आईएस से जुड़ी एक वेबसाइट पर अपलोड किया गया है और बाद में इसे यू-ट्यूब पर भी रिलीज कर दिया गया। वीडियो में जो तीन लोग दिख रहे है, वो बांग्लादेशी मूल के ही प्रतीत होते है, लेकिन पूरी तरह से उनकी पहचान नहीं हो पाई है। वीडियो में ये आतंकी कह रहे है कि हम मुजाहिदों की हत्या करना तब तक बंद नहीं करेंगे, जब तक हम जीतेंगे नहीं या अपने धर्म के लिए जान नहीं देंगे।

हम शहीद होंगे और शहादत देंगे। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। वीडियो में एक और शख्स कह रहा है कि बांग्लादेशी सरकार काफिर है। सरकार ने अल्लाह का कानून बदल दिया है और इंसानों का बनाया काैनून लगा दिया है। हमरा धर्म कहता है कि हम इनके खिलाफ लड़ें। मुजाहिद दुनियाभर में बेगुनाह मुस्लिमों की विमानों और बम धमाकों के जरिए जान ले रहे हैं।

इसके बाद तीसरा शख्स कहता है कि मुसलमानों को जिहाद के लिए आगे आना चाहिए। आगे वो कहता है इंशाअल्लाह अल्लाह हमारा जिहाद कबल करे। ढाका के रोस्टोरेंट में हुए अटैक की जांच के लिए बांग्लादेश भारत की मदद ले रहा है।

Leave a Reply