Jio ने निकाली बंपर रिक्तियां, फ्रेशर्स भी कर सकते हैं एप्‍लाई

Jio ने निकाली बंपर रिक्तियां, फ्रेशर्स भी कर सकते हैं एप्‍लाई

नई दिल्‍ली : देश में सस्‍ती 4जी सेवा देने के बाद फीचर फोन का ऐलान कर रिलायंस जियो ने बाजार में तहलका मचा रखा है. अब जियो ने युवाओं के लिए बंपर रिक्तियों की घोषणा की है. ये रिक्तियां कंपनी में बिजनेस ऑपरेशन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए सर्विस, सप्‍लाई चेन, मार्केटिंग और सेल्‍स डिपार्टमेंट में की जाएंगी. कंपनी के तेजी से बढ़ते उपभोक्‍ताओं को बेहतर सुविधा देने के लिए इन पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

फिलहाल कंपनी की तरफ से अनुभवी और फ्रेशर दोनों ही उम्‍मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी. फीचर फोन के बाद कंपनी की योजना डीटीएच कंपनियों के बीच उतरने की है. ऐसे में कंपनी को और अधिक स्‍टॉफ की जरूरी पड़ेगी. ये वेकेंसी कस्‍टमर सर्विस से लेकर सेल्‍स समेत कई फील्‍ड में हैं.

फ्रेशर्स के लिए खाली पद

फ्रेशर्स उम्‍मीदवार एग्‍जीक्‍यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर, डिजिटल रिपेयर स्‍पेशलिस्‍ट के पदों पर आवेदन कर सकते हैं. वहीं अनुभवी उम्‍मीदवारों के लिए कई तरह के रिक्‍त पदों पर एप्‍लाई करने का मौका है.

अनुभवी उम्‍मीदवारों के लिए पद

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अलग- अलग विभागों में अलग- अलग रिक्तियां हैं. सेल्‍स एंड डिस्‍ट्रीब्‍यूशन (1939), कस्‍टमर सर्विस (127), इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी (70), इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर (29), ऑपरेशंस (22), सप्‍लाई चेन (14), एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट (13), कॉरपोरेट अफेयर्स (4), फाइनेंस कम्‍प्‍लायंस एंड अकाउंटिंग (4), मार्केटिंग (4), कॉरपोरेट सर्विस (3) और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग (3) पद रिक्‍त हैं.

ऐसे करें आवेदन

रिलायंस जियो में जॉब करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थियों को careers.jio.com पर जाकर अप्‍लाई करना होगा. आवेदन करने के लिए आपको पहले careers.jio.com पर खुद को रजिस्‍टर करना होगा. इसके बाद आप जिस पद पर भी आवेदन करना चाहते हैं उसकी संबंधित फील्‍ड में जाकर आप एप्‍लाई कर सकते हैं. एप्‍लाई करने के बाद आपका एसेसमेंट टेस्‍ट होता है. इसमें पास होने पर आपका इंटरव्‍यू और सेलेक्‍शन की प्रक्रिया शुरू होगी