शो की टीम तोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने चली चाल, चैनल से मांग ली इतनी फीस

लगता है कि सुनील ग्रोवर से लड़ाई और फिर उनके शो छोड़ने के बाद भी कपिल शर्मा के होश ठिकाने नहीं आए हैं। तभी तो शो को फिर से ट्रैक पर लाने के लिए चैनल की तरफ से मिले एक महीने के अल्टीमेटम के बाद भी कपिल शर्मा के भाव सातवें आसमान पर हैं। खबर है कि कपिल ने एक तरफ जहां खुद को सुधारने और शो को फिर से टीआरपी में लाने का फैसला किया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने चैनल से डिमांड की है कि उनकी फीस में 50 प्रतिशत की बढ़त की जाए।
चैनल को समझ नहीं आ रहा है कि क्या करे ? स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की एक खबर के अनुसार, सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद सुनील और चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो छोड़ दिया जिसके बाद शो की लोकप्रियता में जबरदस्त गिरावट आई।
पहली बार ये शो टीआरपी में इतना नीचे चला गया कि चैनल के भी होश उड़ गए। चैनल ने इसके कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया और कहा कि शो को ट्रैक पर लाओ वरना बंद कर दो।
इसके बाद कपिल ने शूट के दौरान पूरी कोशिश की कि शो को मजेदार बनाया जाए लेकिन साथ ही फीस में 50 प्रतिशत हाइक मांग लिया। जहां चैनल को लगता है कि कपिल इतनी फीस डिजर्व नहीं करते जबकि कपिल हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं। अब देखते हैं कि क्या होता है ?
बता दें कि बीते दिनों आस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बड़ा झगड़ा हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब पीकर कपिल सुनील पर चिल्लाए, जूता फेंककर मारा और काफी सुनाया।
इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया और तभी से ये विवाद चल रहा है।

Leave a Reply