ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में डांस करेंगी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनस्‍वी

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इनॉगरेशन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मनस्‍वी ममगई भी परफॉर्म करेंगी। रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप जिस समारोह में अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे, उसमें कार्यक्रम पेश करने जा रही गिनी-चुनी हस्तियों में मनस्वी भी शामिल है।

अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति

अरबपति कारोबारी डोनाल्ड ट्रंप शुक्रवार को अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेंगे। ट्रंप निवर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा की जगह लेंगे। भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से वाशिंगटन डीसी के यूएस कैपिटोल में शपथ समारोह शुरू होगा। ट्रंप ने फेसबुक पर बताया कि उन्होंने अपना भाषण खुद लिखा है। शपथ लेने के साथ ट्रंप अमेरिकी इतिहास के सबसे बुजुर्ग राष्ट्रपति बन जाएंगे।

भारतीय मूल के डीजे देंगे प्रस्तुति

मनस्‍वी के साथ ही इस समारोह में भारतीय मूल के डीजे भी प्रस्‍तुति देंगे। भारतीय मूल के मशहूर अमेरिकी डीजे एवं ड्रमर रवि जखोटिया ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह पर नेशनल मॉल में हजारों लोगों के सामने प्रस्तुति देंगे। डीजे रवि ने 2009 के ऑस्कर में भी प्रस्तुति दी थी। बॉलीवुड डांसरों के 30 लोगों का दल भी समारोह का हिस्सा बनेगा। यह आयोजन वेस्ट लॉन में होगा। इन्हें नालासोपारा के युवा कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद ने प्रशिक्षण दिया है। पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई इस समूह का नेतृत्व करेंगी।

डोनाल्‍ड की बेटी से मुलाकात

भारत में जन्मी मनस्वी ममगई हाल ही में ऑरलैन्डो में डोनाल्ड ट्रंप की ‘थैंक यू रैली’ में भी शामिल हुई थीं, जिसमें अमेरिकी उद्योगपति और ट्रंप के करीबी सहयोगियों में शुमार किए जाने वाले मनस्वी के पिता शलभ कुमार भी मौजूद थे। मनस्वी की मुलाकात न्यूयार्क स्थित ट्रंप टॉवर में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवान्का से भी हुई।

Leave a Reply