Mission Impossible Fallout Trailer: टॉम क्रूज का पहाड़ों पर हैरतअंगेज एक्शन, यूट्यूब कर रहा ट्रेंड

नई दिल्ली: मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की छठी फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबलः फॉलआउट’ का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 15 मई को रिलीज हुए ट्रेलर को 1 करोड़ ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस ट्रेलर में टॉम क्रूज कमाल के लग रहे हैं, और हमेशा की तरह वे गजब के एक्शन कर रहे हैं. उनका लुक और एक्शन करने का अंदाज देखकर कह ही नहीं सकते कि टॉम क्रूज 55 साल के हो चुके हैं. फिल्म में वे फिर से मिशन पर हैं, और कार से लेकर बाइक और पहाड़ों तक पर वे हैरतअंगेज एक्शन कर रहे हैं. ऐसे एक्शन जिन्हें देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

ईथन (टॉम क्रूज) की राह इस बार भी आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि इस बार भी वे मिशन पर निकले हुए हैं. लेकिन इस बार मिशन पर कुछ ऐसी गड़बड़ी हो जाएगी जिसे निबटाने के लिए उन्हें खूब जुगत लगानी होगी. फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा क्रिस्टोफर मैकायर के हाथ में है. टॉम क्रूज अपनी टीम के साथ दुश्मनों के दांत खट्टे करते नजर आएंगे.

मिशन इम्पॉसिबलः फॉलआउट” 27 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी. इस सीरीज की ये पहली फिल्म होगी जो रियल डी 3डी में शूट होगी. इस बार फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा हेनरी कैविल, साइमन पेग, रेबेक फर्ग्यूसन, विंग रेम्स, शॉन हैरिस, एंजेला बैसेट, वैनेसा किर्बी, मिशेल मोनाहन, एलेक बाल्डविन, वेस बेंटले और फ्रेजरिक शिमिट नजर आएंगे. मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज को भारत में खूब पसंद किया जाता है. इस सीरीज में अनिल कपूर भी नजर आ चुके हैं.