सोनू के मस्जिदों पर दिए बयान के समर्थन में उतरे रणदीप हुड्डा

सोनू के समर्थन में उतरे रणदीप हुड्डा, दिया ये बयान —

अज़ान को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम विवादों में हैं. उन्होंने जब से कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है, तब से ही हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है.

लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान इस मुद्दे पर सुनने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने सोनू निगम का समर्थन किया है.

ट्विटर के माध्यम से एक यूजर के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता रणदीप ने लिखा है कि – “सोनू निगम ने जो भी कहा वो लाउडस्पीकर से हो रही परेशानी के लिए कहा. उनकी कही गई बात किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है.”

ये ट्वीट रणदीप हुड्डा ने कल दोपहर को किया था और इस ट्वीट को अब तक करीब ढेरों रीट्वीट और लाइक्स मिल चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था कि – “मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन रोज सुबह मुझे अजान की आवाज से उठना पड़ता है.”

इसके बाद उन्होंने लिखा कि – “आखिर कब भारत से ये जबरन धार्मिक भावना थोपना खत्म होगा? वैसे जब मोहम्मद ने इस्लाम बनाया था तब बिजली नहीं थी.’

साथ ही सोनू निगम ने ये भी कहा कि – “मुझे नहीं लगता कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का इस्तेमाल उन लोगों को जगाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते. तो फिर ऐसा क्यों? गुंडागर्दी है बस.”

 

Leave a Reply