‘जिंदा खा जाएगा’ वाले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- सीधे मुझसे बात करें

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. अपने फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल को उनका अजीब-सा वहम है. वे उनके नाम का बार-बार जिक्र करते हैं. वाड्रा ने लिखा है कि वे उन पर आरोप लगाने के बजाय उनसे सीधे बात करें. वाड्रा ने लिखा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की डिक्शनरी में ‘रॉबर्ट वाड्रा’ सबसे पसंदीदा शब्द है. उनका कहना है कि रॉबर्ट वाड्रा ‘उन्हें जिंदा खा जाएगा’, यह उनके अजीब से जुनून को ही दर्शाता है. मैं दिल्ली के सीएम से कहना चाहता हूं कि वे लोगों को भड़काने के बजाय सीधे मुझसे बात करें.  मेरे खिलाफ जो शिकायतें उनके मन में हैं, वे मुझसे कहें. फिर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री को उनके प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक कमेंट के साथ एक खबर को शेयर किया है. जिसमें अरविंद केजरीवाल के मंगलवार को विधानसभा में दिए बयान का जिक्र किया गया है. इसमें अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आप के मंत्री सतेंद्र जैन को फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. इसमें केजरीवाल ने कहा है कि पीएम सिर्फ सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करा सकते हैं, शीला दीक्षित को नहीं, अगर पीएम नरेंद्र मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ एक्शन ले लिया तो मैं मानूंगा उनका 56 इंच का सीना है. इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि अगर पीएम ने वाड्रा के खिलाफ कुछ एक्शन लिया तो ‘वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा’. केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर दिल्ली की हार का बदला लेने का आरोप लगाया .

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने रॉबर्ट वाड्रा पर पहले भी निशाना साधा है.उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर हरियाणा में लैंड डील को लेकर आरोप लगाए थे, जिस दौरान हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी. हालांकि रॉबर्ट वाड्रा का यह फेसबुक अकाउंट वैरिफाइड नहीं है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता. यह खबर पूरी तरह से इसी पोस्ट के आधार पर लिखी गई है.

Leave a Reply