RRB ALP, Technician Result: जल्द जारी होगा एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा का रिजल्ट

नई दिल्ली: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board) जल्द ही ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन परीक्षा का रिजल्ट (RRB ALP Technician Revised Result) जारी कर देगा. उम्मीदवारों का इंतजार अब खत्म होने वाला है. आरआरबी वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक रेलवे भर्ती बोर्ड 20 दिसंबर तक ग्रुप सी परीक्षा का रिवाइज्ड रिजल्ट (RRB ALP Result 2018) जारी कर देगा. रिजल्ट जारी होने की तारीख 7 दिसंबर को घोषित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने एएलपी, टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती परीक्षा दी थी, वे अपना रिजल्ट (RRB Result) अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर पाएंगे.

आरआरबी ने ग्रुप सी परीक्षा का रिजल्ट (RRB ALP, Technician Result) 2 नवंबर को जारी किया था. रिजल्ट (RRB Group C Result) के साथ ही आंसर की भी जारी की गई थी. उम्मीदवारों ने कई प्रश्नों और उनके उत्तरों को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसके बाद रेलवे ने परीक्षा का रिजल्ट दोबारा जारी करने का फैसला लिया था. अब रिवाइज्ड रिजल्ट आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर जारी किया जाएगा.

आपको बता दें कि पहले स्टेज की सीबीटी में पास होने वाले उम्मीदवारों को दूसरे स्टेज की कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा देने को मिलेगी. दूसरे स्टेज की सीबीटी 24 दिसंबर से आयोजित की जाएगी. दूसरे स्टेज की परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी एग्जाम से 4 दिन पहले जारी की जाएगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एग्जाम से 4 दिन पहले जारी होंगे.