छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को कैंची मारी

वर्षीया बेटी इंटर की परीक्षा दे रही है।

बीते कई दिनों से तिकोना चौकी निवासी नसीर कुरैशी पीछा कर रहा था। यह बात उसने मां, पिता व बहनों को बताई थी। 18 मार्च को दोपहर 1:30 बजे छात्रा परीक्षा देने के लिए कॉलेज जा रही थी।

तभी सदवाड़े मोहल्ले के पास एनएकेपी डिग्री कालेज के निकट नसीर ने बीच रास्ते में उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद अश्लील करने लगा। छात्रा ने विरोध जताते हुए वहां से जाने का प्रयास किया। इस पर नसीर ने गालियां देते हुए कैंची से जान से मार डालने की नीयत से उसके गले में प्रहार कर दिया।

इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकला। आनन फानन में आसपास के लोगों ने छात्रा को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

युवती व शोहदे के अलग-अलग वर्ग से संबंधित होने के कारण सूचना पर शहर  कोतवाल द्रविड़ सिंह, एसएसआई नरेंद्र गौतम, एसओ मऊदरवाजा सुनील यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

अपर एसपी अशोक कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर हमलावर की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। कॉलेज पहुंचकर भी पूछताछ की। सूचना पर एक बैठक कर रहे सैकड़ों भाजपाई भी कोतवाली पहुंचे और घेराव करते हुए शोहदे पर कठोर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल ने कहा कि आरोपी को जल्द पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply