सेक्स की भूखी इस महारानी की मौत, घोड़े से सेक्स के दौरान हुई थी

इतिहास में कई ऐसे राजा रानी हैं जिनकी कहानी सुनकर आज भी हम अचरज मानतें हैं। कोई अपने बाहुबल के लिए जग में प्रसिद्ध हुआ तो कोई अपने काल में हुए निर्माण को लेकर। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी रानी की हकीकत बताएंगे जिसके बारे में सुनकर आप हैरान ही नही सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे की यह आखिर कैसे हो सकता है। अपने समय की सबसे प्रसिद्ध इस महारानी की मौत का कारण सेक्स था और वह एक घोड़े के साथ।

किस्सों और कहानियों पर नजर डाले तो रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय सेक्स का ऐसा भूख था की उन्हें कभी भी संतुष्टी अपने पति पीटर से नही मिला और खराब रिश्तों के कारण उन्हें अलग होना पड़ा। लेकिन कहतें हैं की 1729 से 1796 कैथरीन को सेक्स की ऐसी भूख थी की उसने अपने पुरे महल में यंग मर्दों को रखा था। आलम ऐसा था की अपने निजी काम के लिए भी उन्ही मर्दों का सहारा लिया करती थी। ‘कैथरीन द ग्रेट – लव सेक्स एंड पॉवर में इस बात का जिक्र है की 8 साल तक पति से संतान न होने के बाद रानी ने अपने अपने सेनापति से भी सेक्स किया करती थी और उससे उन्हें संतान प्राप्ति भी हुई थी।

कैथरीन अपने अपने गुलामों से सेक्स करती थी और रात में बैचलर पार्टी करती थी। कहतें हैं की इस रानी ने अपने लिए एक विशेष सैलून बनाया था जिसमें के सारे सामान सेक्स अलग अलग पोजीशन के आकार के बने हुए थे। लेकिन रानी की मौत को लेकर अब तक इस बात का खुलासा नही हुआ की उनकी मौत कैसे हुई थी। कुछ लोग कहतें हैं की रूस की इस महारानी की मौत हार्टअटैक के कारण हुआ था लेकिन कुछ इतिहास कार कहतें हैं की कैथरीन की मौत अस्तबल में घोड़े सेक्स के दौरान हुई थी। रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय को सेक्स की कैसी भूख थी इस बात को आज भी रूस के म्यूजियम महारानी के सैलून की सामान को देख लगाया जा सकता है।

Leave a Reply