Simmba Trailer : ‘सिंघम’ भी है ‘सिंबा’ के ट्रेलर में, दोनों में है इतना फर्क

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर जारी हुआ है। पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर साथ काम कर रहे हैं और जो मजा फिल्म में आने वाला है, उसकी यहां छोटी-सी झलक है। ट्रेलर को ‘सिंघम’ बने अजय देवगन के साथ शुरू किया गया है। दोनों में फर्क यह है कि ‘सिंबा’ भ्रष्ट है और इसका इमान बलात्कार की एक घटना के बाद जागता है।

रणवीर को रोहित का ही नहीं बल्कि करण जौहर का भी साथ मिला है। इसमें सारा अली खान को हीरोइन बनाया गया है। 2018 की 28 दिसंबर को ‘सिंबा’ रिलीज़ होगी।

फ़िल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले जारी कर दिया गया था, जिसमें रणवीर अपने रिअल अंदाज़ यानी बिंदास रूप में नज़र आ रहे हैं। रणवीर फ़िल्म के फर्स्ट लुक में पुलिस इंस्पेक्टर के लुक में हैं। लेकिन, लुक से एक बात और स्पष्ट है कि रोहित की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की तरह यह गंभीर पुलिस ऑफिसर की कहानी नहीं होगी, क्योंकि यह फ़र्स्ट लुक काफी कूल और बिंदास दिख रहा है।

इस फ़िल्म की और दिलचस्प बात बताते हैं, यह तेलुगु फ़िल्म ‘टेंपर’ का रीमेक है। रणवीर, जूनियर एनटीआर वाली भूमिका में होंगे। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि रोहित का ये कॉमेडी सिंघम क्या धमाल मचाता है।

मज़ेदार बात यह है कि इस बार करण और रोहित भी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, रोहित और करण की जोड़ी पहले ‘राम लखन’ के रीमेक के लिए साथ आने वाली थी, लेकिन यह हो ना सका। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म होगी, जिसमें रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं। करण के बेहद करीब और पसंदीदा अभिनेता होने के बावजूद अब तक रणवीर और करण के साथ करने का संयोग नहीं बन पाया था।