कपिल को छोड़ सुनील ग्रोवर ने मिलाया कृष्णा से हाथ, इस शो में साथ आएंगे नजर

कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर के करियर को सोनी टीवी और लाइव शोज ने थाम लिया. खबरें आ रही हैं कि सुनील जल्द ही अपना शो लेकर आ रहे हैं और उनके साथ कोई और नहीं कपिल के राइवल कहे जानें वाले कृष्णा अभि‍षेक के साथ नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक सुनील बहुत जल्द अपना नया शो लेकर आने वाले हैं और कपिल के बाद सुनील सिर्फ कृष्णा अभिषेक पर भरोसा कर रहे हैं. इसलिए वो बहुत जल्द उनके साथ एक नए शो की प्लानिंग कर रहे हैं. इस शो में कृष्णा के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा साथ नजर आ सकते हैं.
इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार सोनी बहुत जल्द अपना एक नया शो लेकर आने वाला है. कृष्णा इस शो का हिस्सा बनेंगे. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल ने अपने फैन को यह भी कहा था कि वो सुनील से नाराज नहीं हैं और वो इस शो को जब चाहे ज्वाइन कर सकते हैं लेकिन सुनील उनसे सुलह करने के मूड में बिलुकल नहीं हैं.
बता दें कपिल और कृष्णा एक दुसरे को पसंद नहीं करते हैं. जब कपिल ने कलर्स का शो छोड़ा था तब उन्होंने इस शो को टेकओवर किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि सोनी टीवी पर एकबार फिर इन दोनों की टक्कर होगी.