VIDEO : रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, अनियंत्रित कार ने 4 को रौंदा

राजधानी भोपाल में एक अनियंत्रित कार से एक्सीडेंट का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस अनियंत्रित कार की चपेट में एक बच्चा सहित 4 लोग आए। इनमें 2 महिलाओं की गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के मैक्स केयर हॉस्पिटल के सामने अनियंत्रित कार ने 4 लोगों को टक्कर मार दी। कार इतनी तेजी से आई कि सड़क किनारे जा रही महिलाओं को हिलने तक का मौका नहीं मिला। वहीं अस्पताल के सामने पार्किंग में बैठा एक बच्चा और उसके पिता भी कार की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि कार रांग साइड से आई और उसकी स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद उसकी दिशा बदल गई और कार चालक गाड़ी मोड़कर भाग निकला। ये अनियंत्रित कार सामने से ही आई, महिलाओं ने कार भी देखी लेकिन वे हिल भी नहीं पाई और कार की चपेट में आ गई। दोनों ही महिलाएं पीछे पार्किंग में खड़े वाहनों में जा घुसी।

सड़क दुर्घटना की सीधी तस्वीरें घटना स्थल के पास की इमारत के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुईं। घटना में 4 लोग घायल हुए जिन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है जबकि बच्चे और उसके पिता को ज्यादा चोटें नहीं आई है।

वहीं इस कार चालक के बारे में फिलहाल पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। कार का नम्बर और मालिक के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी तस्वीरों से अपनी पड़ताल कर रही है।