Video: सैमसंग Galaxy S7 edge का नया वर्जन होगा बैटमैन थीम पर बेस्ड

साउथ कोरियन मोबाइल कंपनी सैमसंग पॉपुलर गेम “इनजस्टिस: गोड्स अमंग अस” की तीसरी वर्षगांठ का जश्न मानते हुए इस मौके पर जून महीने में बैटमैन थीम पर लिमिटिड एडिशन फ़ोन Galaxy S7 Edge बाजार में ला रही है. Galaxy S7 edge Injustice edition नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत की अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. कंपनी के अनुसार कुछ वक़्त बाद बड़े स्तर पर लॉन्च किये जाने वाले इस फ़ोन को शुरुआत में चीन, सिंगापुर, कोरिया, लेटिन अमेरिका और रूस जैसे कुछ देशो में ही लांच किया जाएगा.

चुकि यह स्मार्टफोन बैटमैन थीम पर आधारित है इसमें मुख्य रूप से काले व गोल्डन कलर्स का उपयोग किया जाएगा. ब्लैक बॉडी वाले इस फोन के किनारे गोल्ड के होंगे. इसे और आकर्षक बनाने के लिए इस पर कंपनी का नाम भी गोल्डन में ही लिखा जाएगा. इसके साथ ही इसके पिछले हिस्से पर सुनहरे रंग से बैटमैन भी बनाया जाएगा. सैमसंग के इस खास एडिशन के साथ यूज़र को बहुत कुछ खास भी मिलने वाला है. यह ख़ास चीजे है बैटमैन स्क्रीनसेवर, गियर वीआर, बैटमैन स्टाइल वाला बैक कवर, गोल्ड बैटरैंग, एक चार्जर और हेडफोन.

यहाँ बता दे कि कुछ वक़्त पहले यानि इसी मार्च में कंपनी ने भारत में Galaxy S7 Edge को लॉन्च किया था. यह एक हाई-एन्ड स्मार्टफोन है. ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस फ़ोन की कीमत 56,900 रुपये से शुरू होती है.

इसके अलावा 5.5 इंच के क्वाडएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले वाले इस फ़ोन में हाइब्रिड डुअल-सिम स्लॉट मौजूद है. इस इस फ़ोन के चिपसेट की बात करे तो भारत में इसका ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 8890 चिपसेट उपलब्ध है, जबकि इस हैंडसेट का ग्लोबल वेरिएंट स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट के साथ आता है. 4 GB रैम, 12 मेगापिक्सल के डुअल पिक्सल रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे व 3600 एमएएच की बैटरी वाले इस हाई एन्ड स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएंट हैं. 32 GB और 64 GB.

Leave a Reply